मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर फायरिंग:बाइक सवार 3 नकाबपोशों ने किया हमला

 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर फायरिंग:बाइक सवार 3 नकाबपोशों ने किया हमला

जबलपुर। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और उनके छोटे भाई पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। कंधे में गोली लगने से छोटा भाई घायल हो गया। डॉक्टर ने झुककर जान बचाई। हमला मंगलवार देर रात 11 बजे जबलपुर-भोपाल हाईवे पर हुआ।

घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बयान दर्ज करके पुलिस हमलावरों को तलाश रही है। सीएसपी समेत भेड़ाघाट थाना पुलिस ने मौके का मुआयना किया है। सीएसपी समेत भेड़ाघाट थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

छिंदवाड़ा के रहने वाले दीनू डोंगरे (37) एलएलएम की पढ़ाई कर रहे हैं। सिविल जज का एग्जाम देने के लिए कुछ दिन पहले छिंदवाड़ा से जबलपुर आए थे। यहां बड़े भाई डॉ. रविशंकर के पास रुके थे, जो जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के सर्जरी डिपार्टमेंट में हैं।
मंगलवार रात को डिनर के बाद रात 11 बजे दीनू और रविशंकर जबलपुर-भोपाल हाईवे पर घूमने निकले। बायपास पर सड़क किनारे कार खड़ी कर दोनों भाई बात करने लगे। इसी बीच बाइक पर तीन नकाबपोश आए और दोनों को टारगेट कर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हमलावरों ने 5 बार फायर किए

दीनू डोंगरे ने बताया कि बाइक पर तीन लोग सवार थे। उनमें से दो उतरे और एक के बाद एक दो गोलियां चलाईं। पहली गोली कार के कांच में जबकि दूसरी उनके कंधे में लगी। दोनों भाई तुरंत कार में बैठे। जैसे ही कार स्टार्ट की तो हमलावरों ने फिर से तीन फायर किए और भोपाल रोड की तरफ भाग निकले। डॉ. रविशंकर ने अंदेशा जताया है कि हमलावर उन पर फायरिंग करने आए हो सकते हैं क्योंकि वारदात से थोड़ी देर पहले वे ही कार चला रहे थे।