बाइक सवार दो शिवभक्त नहर में गिरे, हरिद्वार से गंगाजल लेने जा रहा था 16 कांवड़ियों का जत्था

बाइक सवार दो शिवभक्त नहर में गिरे, हरिद्वार से गंगाजल लेने जा रहा था 16 कांवड़ियों का जत्था

मेरठ । हरिद्वार से गंगाजल लेने जा रहे बाइक सवार दो शिवभक्त सरवनपुर नहर में गिर गए। पीएसी और पुलिस नहर में दोनों शिवभक्तों की तलाश की, लेकिन बाइक और शिवभक्तों का कोई सुराग नहीं मिला। घटना शुक्रवार रात करीब एक बजे की है।
गांव पोणमपुर थाना भोजीपुरा बरेली से बाइक सवार 16 शिवभक्तों का जत्था हरिद्वार से गंगाजल के लिए रवाना हुआ। नजीबाबाद क्षेत्र के कोतवाली हाईवे पर सरवनपुर नहर से डेढ़ किलोमीटर दूर सभी बाइक सवार एकत्रित हुए थे।

उसके बाद शिवभक्तों का जत्था एक साथ चला। पेट्रोल पंप के निकट पहुंचने पर शिवभक्तों की सात बाइक पर 14 शिवभक्त ही मिले। एक बाइक पर सवार दो शिवभक्त लापता होने शिवभक्तों की तलाश की। सरवनपुर पर तैनात पुलिसकर्मी और होमगार्ड ने शिवभक्तों को बाइक के अनियंत्रित होने पर बाइक सवारों के सरवनपुर नहर में गिरने की जानकारी दी। सरवनपुर के पुलिया पर बाइक का टूटा हुआ शीशा और माला मिली।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आस-पास तलाशने पर भी शिवभक्तों का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस रात भर सरवनपुर नहर में तलाश करती रही। सुबह थानाध्यक्ष संजय कुमार और पुलिसकर्मी के साथ पीएसी भी शिवभक्तों की तलाश करने मौके पर पहुंची।

सरवनपुर नहर में गिरने से बरेली के भोजीपुरा निवासी प्रदीप पुत्र महीलाल और सुरेंद्र पुत्र परेश्वरीलाल लापता हो गए। जत्थे में शामिल शिव भक्त मनीष, शुभम ,राजपाल ,फूल कुमार, कुलदीप ,श्रवनपुर नहर पर अपने साथियों की तलाश करने में जुटे हैं