धर्म न बदलने पर दी धमकी: आरोपी बोला - हत्या कर लाश गायब कर देंगे; युवती का अश्लील फोटो किया वायरल

धर्म न बदलने पर दी धमकी: आरोपी बोला - हत्या कर लाश गायब कर देंगे; युवती का अश्लील फोटो किया वायरल

बरेली । फरीदपुर क्षेत्र में धर्म परिवर्तन से इनकार करने पर आरोपी ने युवती को अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव गायब कराने की धमकी दी। धमकी के डर से युवती ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। अब आरोपी ने सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर युवती का फोटो एडिट कर अश्लील बनाने के बाद वायरल कर दिया है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती ने पुलिस बताया कि उसी के गांव का रहने वाला दूसरे समुदाय का युवक उसे परेशान कर रहा है। वह कहीं भी जाती है तो वह उसका पीछा कर रास्ते में छेड़खानी करता है। आरोपी फोन पर भी अश्लील बातें कर परेशान करता है। वह उस पर लगातार धर्म बदलने का दबाव बना रहा है। वह कहता है कि उसके दोस्त के पिता दरोगा हैं, वह उसे बचा लेंगे।

आरोपी युवक के दोस्त भी अब धमकी दे रहे हैं कि जैसा वह कह रहा है, वैसा कर लो और अपने धर्म छोड़कर उसका धर्म कबूल कर उसके साथ रहो। आरोपी उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। पीड़िता ने आरोपियों के डर से घर से निकलना बंद कर दिया है। फरीदपुर इंस्पेक्टर रामसेवक ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा