नाती को आटो में छोड़ कर फल लेने लगी नानी, चालक लेकर चला गया 

 नाती को आटो में छोड़ कर फल लेने लगी नानी, चालक लेकर चला गया 

वाराणसी (रणभेरी सं.)। मोहनसराय में एक महिला अपने नाती को आॅटो में छोड़ कर फल खरीदने लगी। बच्चे को आॅटो में मौजूद अन्य महिलाओं का बच्चा समझ कर चालक आगे बढ़ गया। महिला चालक पर बच्चे को लेकर भागने का आरोप लगाने लगी। रोहनिया थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आॅटो का पीछा किया तो चालक बच्चे को लेकर कैंट स्टेशन पर खड़ा मिला। पुलिस ने बच्चे को लेकर महिला को सौंपा तो उसने आभार जताया।

विमौरी की रहने वाली हीरावती देवी अपने चार वर्षीय नाती आदित्य कुमार को आॅटो से लेकर उसके घर केशरीपुर जा रही थी। मोहनसराय में फल खरीदने के लिए वह आॅटो से उतरी तो आदित्य उसी में ही बैठा रहा। चालक आॅटो लेकर चला गया। हीरावती देवी शोर मचाने लगी और 112 नंबर पर सूचना दी कि हमारे नाती को आटो चालक लेकर भाग गया है। 

चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने वाहनों की चेकिंग शुरू कराने के साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू किया। सीसी फुटेज से पता लगा कि आॅटो शहर की तरफ गया है। चौकी प्रभारी कैंट स्टेशन पहुंचे तो आटो चालक आदित्य को लेकर खड़ा था। उसने बताया कि आटो में और भी महिलाएं बैठी थीं। उसने सोचा कि बच्चा उन्हीं का है। मगर, सभी महिलाएं उतर कर चली गईं और बच्चा तब भी आटो में ही बैठा रहा तो वह सोच में पड़ गया।

 बच्चे से उसका पता पूछ कर पुलिस को सूचना देने जा रहा था। आदित्य को देख कर नानी हीरावती देवी, मां साधना और पिता जगदीश की आंखों से आंसू निकल पड़े। हीरावती देवी हाथ जोड़कर बार-बार कह रही थी कि साहब आपने हमको कलंक से बचा दिया। वरना हम अपनी बेटी-दामाद को क्या मुंह दिखाते।