मक्के के खेत में मिला सिर कटी महिला का शव, महिला 12 दिनों से थी लापता

मक्के के खेत में मिला सिर कटी महिला का शव, महिला 12 दिनों से थी लापता

(रणभेरी): मऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोपागंज थाना क्षेत्र के नौसेमर ग्राम पंचायत में मक्के के खेत में शुक्रवार की सुबह एक सिर कटी महिला का शव मिला। बताया जा रहा है कि महिला 12 दिनों से लापता थी। वहीं अभी तक महिला का धड़ नहीं मिला है। 

महिला की शिनाख्त थाना क्षेत्र के कुर्थीजाफरपुर गांव निवासी के रूप में हुई। महिला बीते 12 दिनों से संदिग्ध परिस्थिति में गायब थी। इस संबंध में स्थानीय थाना में गुमशुगदी का मुकदमा भी दर्ज है। शव कई दिनों से खेत पर पड़ा था और सड़ चुका था। परिजनों ने घटनास्थल पर मिली साड़ी, चूड़ी, पायल, मंगलसूत्र और चप्पल से उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने महिला के धड़ की काफी तलाश की, लेकिन धड़ नहीं मिला सका। कोपागंज थाना क्षेत्र के नौसेमर ग्राम पंचायत में शौच के लिए निकले कुछ ग्रामीणों ने मक्के के खेत में सड़ी गली अवस्था में एक महिला का सिर देखा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के धड़ की खोजबीन की लेकिन उसका सुराग नहीं मिल सका।वहीं सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर कुर्थीजाफरपुर नगर पंचायत के मोहल्ला पुराना बाजार निवासी लल्लन साहनी और उसके परिजन पहुंचे। यहां लल्लन ने मिली सामग्री से यह सिर अपनी पत्नी मुनाकी देवी का बताया। 

लल्लन ने बताया कि उसकी पत्नी बीते 13 अगस्त से घर से गायब थी, इस संबंध में कोपागंज थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं इस संबंध में एसओ कोपागंत अमित मिश्रा ने बताया कि सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। फारेसिंक टीम द्वारा घटनास्थल की जांच की जा रही है। शव कई दिन पुराना होने के चलते आशंका है जानवरों द्वारा खाया जा चुका हो। हालांकि पुलिस हर एंगल पर जांच में जुटी है।