सारनाथ हादसा : नशे में था कार चालक, ले ली तीन जिंदगियां

सारनाथ हादसा : नशे में था कार चालक, ले ली तीन जिंदगियां

Varanasi (Ranbheri): सिंहपुर में रिंग पर नशे में धुत कार चालक ने तीन लोगों की जान ले ली। सात फुट नीचे गड्ढे में कार के पलटने के बाद भी चालक और कार सवार तीन युवक बाल-बाल बच गए। कार से निकलकर तीनों युवक भाग निकले, जबकि चालक को लोगों ने पकड़ लिया। चालक की जमकर पिटाई की। इसके बाद सारनाथ पुलिस के हवाले कर दिया। सारनाथ थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि कार चालक सुरेश मौर्या चौबेपुर थाना क्षेत्र के चूनाडीह का निवासी है। वह कार लेकर संदहा होते हुए शहर की ओर आ रहा था। पुलिस ने कार कब्जे में ले लिया है। चालक पुलिस हिरासत में है। जबकि कार से भागे तीनों युवकों के बारे में छानबीन की जा रही है। रविवार को हादसे से गुस्साये लोगों ने रिंग रोड जाम कर दिया था। करीब घंटे भर रिंग रोड पर आवागमन प्रभावित रहा। मौके पर पहुंचे एसीपी सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय व एसएचओ सारनाथ धर्मपाल सिंह ने मृतकों के परिवार को राहत राशि व अन्य मदद दिलाने का आश्वसन दिया। इसके बाद लोग माने।

एसडीएम ने परिजनों से मुलाकात की 

एसडीएम सदर एस. जयदेव घटना स्थल पर पहुंचे और विशाल राजभर के पुत्र आशीष व परिजनों से मुलाकात भी की। आश्वासन दिया कि राजस्व विभाग की ओर से आर्थिक मदद की जाएगी। इसके लिए कागजी कार्यवाही पूरी कर रविवार को ही रिपोर्ट कलेक्ट्रेट व शासन को भेज दी जाएगी। घायल के इलाज में आर्थिक मदद के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर प्रशासन से भी बात की जाएगी।

मजदूरी करता है विशाल राजभर 

घायल विशाल राजभर मजदूरी कर परिवार चलाता है। वह सिंहपुर में किराये पर एक कमरा लेकर शहर में मजदूरी करता था। बेटा आशीष नौंवी का छात्र है।