सड़क दुर्घटना: डाफी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

सड़क दुर्घटना: डाफी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में नेशनल हाइवे स्थित विश्वसुंदरी पुल और डाफी में बन रहे नए टोलप्लाजा के बीच गुरुवार की सुबह एक मार्ग हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे सोमा के कर्मचारियों ने पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को भी सूचना दे दी है। 

वाराणसी शहर की जर्जर सड़क ने एक और व्‍यक्ति की जान ले ली।नेशनल हाइवे स्थित विश्वसुंदरी पुल और डाफी में बन रहे नए टोलप्लाजा के बीच गुरुवार की सुबह एक मार्ग हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।जमालपुर मीरजापुर के रहने वाले सोनू खान (35) शुक्रवार की सुबह घर से चितईपुर मजदूरी करने बाइक से जा रहे थे। विश्वसुंदरी पुल के अगर बढ़ने पर अचानक जर्जर सड़क के कारण बाइक अनियंत्रित होने लगी।

इसी बीच पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और पहिए के नीचे सिर आ गया। सिर कुचलने के कारण युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। डाफी टोल प्लाजा पर तैनात पेट्रोलिंग कर्मी तत्काल एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना में मृत युवक कुछ महीने पहले डाफी स्थित ईंट मंडी में मजदूरी का काम करता था लेकिन इस समय चितईपुर में काम कर रहा था। चौकी प्रभारी रमना अमित राय ने बताया कि घरवालों को सूचना दे दी है।