राजू श्रीवास्तव की तबीयत फिर बिगड़ी, डॉक्टरों ने कहा- स्थिति काफी गंभीर, कानपुर में प्रार्थना का दौर जारी

राजू श्रीवास्तव की तबीयत फिर बिगड़ी, डॉक्टरों ने कहा- स्थिति काफी गंभीर, कानपुर में प्रार्थना का दौर जारी

(रणभेरी): पूरे देश को हंसाने वाले हास्य कलाकार एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत फिर बिगड़ गई है। वह 10 अगस्त से दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। डॉक्टरों का कहना है कि श्रीवास्तव की हालत गंभीर है। राजू श्रीवास्तव के फैंस की चिंताओं को दूर करने के लिए प्रत्येक दिन कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट जारी किया जाता है। 10 अगस्त को कॉमेडियन एवं भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट करने के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया।

राजू के जल्दी स्वस्थ होने के लिए उनके प्रशंसकों के साथ लाखों लोग ईश्वर से कामना कर रहे हैं। 2 दिन पहले खबर आई थी कि राजू श्रीवास्तव अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। लेकिन बुधवार शाम को उनकी तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। अब देशवासी राजू के लिए दवा के साथ दुआ भी कर रहे हैं। कल रात में उनकी हालत है गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन किया है। स्कैन रिपोर्ट में राजू श्रीवास्तव के दिमाग में सूजन बताई जा रही है। 

अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए तुरंत अपने अंदाज में कई संदेश रिकॉर्ड करके भेजे हैं, इनमें से कुछ में उन्होंने कहा 'राजू उठो, बस बहुत हुआ', अभी बहुत काम करना है। राजू श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। इसके साथ ही नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अगृणी भूमिका निभा रहे हैं।