वाराणसी पहुंचे रेलमंत्री, तीन रेल मंडल और BLW की महाप्रबंधक के साथ किया बैठक, यात्री सुविधाओं का लिया जायजा

वाराणसी पहुंचे रेलमंत्री, तीन रेल मंडल और BLW की महाप्रबंधक के साथ किया बैठक, यात्री सुविधाओं का लिया जायजा

वाराणसी(रणभेरी): वाराणसी में आज रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव दौरे पर आए हैं। वह बनारस रेल इंजन कारखाना (BLW) में यहां की महाप्रबंधक के साथ ही पूर्वोत्तर रेलवे, पूर्व-मध्य रेलवे और उत्तर रेलवे के महाप्रबंधकों के साथ बैठक कर आगामी प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर की। इसके बाद वह वह रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय जाएंगे और श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन-पूजन करने के साथ ही गंगा आरती में शामिल होंगे।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव कैंट और बनारस रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर वह यात्री सुविधाओं का जायजा लेंगे। साथ ही भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के अलावा जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय भी जाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय के कामकाज को देखने के साथ ही वह फरियादियों से भी बातचीत करेंगे। रात में रेल मंत्री BLW की वर्कशॉप का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद रात्रि विश्राम भी वह BLW में ही करेंगे।

शनिवार की सुबह वाराणसी से रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव प्रयागराज रवाना होंगे। वह प्रयागराज में इलाहाबाद यूनवर्सिटी के तिलक हाल में राष्ट्रीय स्तर की कांफ्रेंस में शामिल होंगे। इसके बाद रेलवे के अधिकारियों के साथ उनकी बैठक प्रस्तावित है।साथ ही उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में बैठक करेंगे।