राहुल पहुंचे सिद्धू मुसेवाला के घर, परिवार से मुलाकात कर हत्या पर जाहिर किया दुख

राहुल पहुंचे सिद्धू मुसेवाला के घर, परिवार से मुलाकात कर हत्या पर जाहिर किया दुख

(रणभेरी): कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंजाब दौरे पर पहुंचे। मंगलवार सुबह राहुल गांधी सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने मानसा के मूसा गांव पहुंचे। राहुल गांधी के साथ पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, नेता प्रतिपक्ष प्रताप बाजवा समेत कई नेता थे। मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करके राहुल ने सिंगर की हत्या पर दुख जाहिर किया राहुल गांधी ने मूसेवाला के माता-पिता से मिल कर दुख सांझा किया। मूसेवाला की 29 मई को शाम के वक्त सड़क पर ही खुलेआम हत्या कर दी गई थी। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला सिंगर होने के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के सदस्य भी थे। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पंजाब में इसी साल विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। चुनाव के दौरान मूसेवाला और राहुल गांधी की मुलाकात भी हुई थी।  इस चुनाव में मूसेवाला जीत नहीं सके थे। 

वहीं मानसा जिला बार एसोसिएशन ने सिद्धू मूसेवाला के कातिलों का केस न लड़ने का एलान किया है। हालांकि मूसेवाला का केस बार एसोसिएशन निशुल्क लड़ेगी। एडवोकेट बिमलजीत सिंह, सर्वजीत सिंह वालिया, रनदीप शर्मा, ललित अरोड़ा, सतिंदरपाल सिंह मित्तल, जगतार सिंह और गुरदास सिंह मान का पैनल गठित किया गया है। मंगलवार को श्री अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह भी मूसेवाला के परिवार के साथ दुख प्रगट करने के लिए गांव मूसा पहुंचे।

इससे पहले मूसेवाला के घर सांत्वना देने के लिए नेताओं का पहुंचना जारी है। सोमवार को राजस्थान कांग्रेस के नेता सचिन पायलट और हरियाणा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर अपने परिवार सहित मूसेवाला के निवास स्थान पर पहुंचे और मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए शोकग्रस्त परिवार को ढांढस बंधाया।