प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार पटेल की मूर्ति पर किया माल्यार्पण, पीएम के काशी रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार पटेल की मूर्ति पर किया माल्यार्पण, पीएम के काशी रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

वाराणसी (रणभेरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी में मीरजापुर से रोड शो करने पहुंचे। पीएम का स्वागत जगह जगह काफ‍िले के रास्‍ते में काशीवासियों ने उनका स्‍वाग‍त किया पीएम का काफ‍िला जहां से भी निकला वहां से फूल मालाओं के साथ लोग उनका इंतजार करते मिले। पीएम ने सबसे पहले उन्होंने मलदहिया चौराहा स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद रोड शो शुरू किया।

पीएम का काफ‍िला मलदहिया से शुरू हुआ तो सड़क के दोनों ओर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के अलावा आम जनता भी उमड़ पड़ी। पीएम का काफ‍िला म‍लदहिया से बाबा दरबार की ओर रवाना हुआ तो गुलाब की पंखुड़‍ियों बरसाकर उनका स्‍वागत किया गया। वहीं सत्‍कार से आह्लादित पीएम नरेन्‍द्र मोदी भी रास्‍ते भर हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते रहे।  पीएम मोदी के रोड शो से पहले वाराणसी की सड़कों पर भाजपा समर्थकों में उत्साह नजर आ रहा है। जगह-जगह लोग टोलियों में नारेबाजी कर रहे हैं। वही पीएम मोदी के रोड शो के मद्देनजर वाराणसी में आज दोपहर 12 बजे रूट डायवर्जन लागू है। फिलहाल स्टेशन, चौकाघाट, अंधरापुल, सिगरा क्षेत्र में जाम की स्थिति है। 

पीएम मोदी का डमरू बजाकर किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक झलक पाने के लिए काशी के लोग उमड़ पड़े। लोग भगवा भेष में रोड शो में पहुंचे हैं। पीएम मोदी के स्वागत में जनता की काफी भीड़ है। भाजपा कार्यकर्ता भारी जोश में हैं। पीएम मोदी पर फूलो की वर्षा कर रहे हैं। उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।वही भाजपा कार्यकर्ता डमरू बजाकर पीएम मोदी का स्वागत कर रहे हैं। किशोरियां नृत्य और हाथ में तिरंगा लेकर पीएम मोदी का स्वागत कर रही हैं। लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी है। 

भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

पीएम मोदी का रोड शो बनारस की गलियों में धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। पीएम मोदी अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। वही पीएम मोदी पर 
छतों से लोग पुष्प वर्षा कर रहे हैं। समर्थकों के लिए मोदी कार पर 360 डिग्री घूमकर अभिवादन कर रहे हैं। मलदहिया चौराहा से लहुराबीर की ओर रोड शो बढ़ रहा है। उनके काफिले में तमाम बाइकें भी हैं। उनकी गाड़ी फूलों से लद गई है। रोड शो में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उत्तराखंड के सीएम, सहित प्रदेश और देश के बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हैं।