पीएम मोदी का वर्चुअल संबोधन, कहा- देशभर में बजट की हुई सराहना

 पीएम मोदी का वर्चुअल संबोधन, कहा- देशभर में बजट की हुई सराहना

(रणभेरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था विषय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया है मंगलवार से भाजपा ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में अपना मेगा प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। वह देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि देशभर में बजट की सराहना हुई है।

सभी 13 जिलों में कार्यकर्ता एलईडी व डिजिटल स्क्रीन पर पीएम मोदी के वर्चुअल संबोधित सुना है। देहरादून में सुभाष रोड स्थित एक होटल में पीएम मोदी के संबोधन के सुनने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार समेत पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। पहले दिन उत्तराखंड, हरियाणा और हिमाचल के मुख्यमंत्रियों के अलावा केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी समेत पार्टी के सांसद, पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश पदाधिकारी सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर प्रचार किया और रैलियों को संबोधित किया।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी चार कार्यक्रमों की अनुमति मिल गई है। जल्द प्रचार कार्यक्रमों की तिथि व स्थान तय हो जाएंगे।जोशी ने बताया कि तीन फरवरी को राष्ट्रीय जेपी नड्डा उत्तरकाशी और रामनगर में डोर टू डोर प्रचार और जनसभा को संबोधित करेंगे। जोशी ने कहा कि धर्मपुर विधानसभा में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, विकास नगर में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हल्द्वानी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जनसभा और डोर टू प्रचार किया।

सुरेश जोशी ने कहा कि भाजपा चुनाव प्रचार में टेली कांफ्रेंसिंग तकनीक का प्रयोग कर रही है। इसके माध्यम से पार्टी 80 लाख मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास करेगी। इस नई तकनीक के तहत हर विधानसभा में 10 हजार से 20 हजार मतदाताओं से संपर्क साधा जाएगा। उन्होंने कहा कि टेली कांफ्रेंसिंग तकनीक के माध्यम से एक कॉल से 50 से 90 हजार लोगों को तक अपना संदेश पहुंचाया जा सकता है।