पीएम मोदी ने मजदूरों के साथ किया भोजन

पीएम मोदी ने मजदूरों के साथ किया भोजन

वाराणसी (रणभेरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण में अपना सहयोग देने वाले मजदूरों के साथ भोजन किया। इसके पहले उन्होंने मजदूरों और हर श्रमिक भाईबहनों का भी आभार व्यक्त किया, और कहा जिसका पसीना इस भव्य परिसर के निर्माण में रहा है। कोरोना के इस विपरीत काल में भी उन्होंने यहां पर काम रुकने नहीं दिया।मुझे अभी इन साथियों से मिलने का अवसर मिला। उनका आशीर्वाद लेने का सौभाग्य मिला। हमारे कारीगर, प्रशासन के लोग, परिवार, मैं सभी का अभिनंदन करता हूं। साथ ही उन्होंने मजदूरों पर पुष्पवर्षा भी थी और उनके साथ फोटो भी खिचवाई थी।

कॉरिडोर को दिन रात एक कर मूर्त रूप देने वाले  लगभग 2500 मजदूरों के साथ पीएम के भोजन की व्यवस्था की गई है। इस दौरान वह मजदूरों के साथ फोटो भी खिंचवाएंगे। खाने में गुजराती व्यंजन की भी खास व्यवस्था की गई है। इस दौरान पीएम मोदी पंगत में बैठकर भोजन करेंगे।

प्रधानमंत्री ने सीएम के साथ की नाव से सैर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण में अपना सहयोग देने वाले मजदूरों के साथ भोजन किया। इसके बाद वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ललिता घाट से लेकर रविदास घाट तक नाव से सैर की