मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं को पिकअप ने मारी टक्कर, दो की मौत

मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं को पिकअप ने मारी टक्कर, दो की मौत

बागपत। उत्तर प्रदेश के बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर मंगलवार देर रात भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते हुए पिकअप को कब्जे में ले लिया है।

वाजिदपुर गांव से श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली में यमुना नदी में भगवान गणेश की मूर्ति को विसर्जन करने गए थे। मंगलवार रात लगभग 11.30 बजे श्रद्धालु वहां से लौट रहे थे, तो बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर सामने से आ रही पिकअप गाड़ी ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिससे श्रद्धालुओं में चींख पुकार मच गई गई।
इस दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठे अभिषेक, दीपू पुत्र अनिल कश्यप, दीपक पुत्र राजकुमार, दीपक पुत्र अनिल, आर्यन उर्फ काला व मोनू पुत्र सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से अभिषेक और दीपू ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य चारों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लोगों ने पिकअप गाड़ी चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ विजय चौधरी ने बताया कि हादसा देर रात हुआ है सराय रोड पर पिकअप ने ट्रैक्टर टॉली में टक्कर मारी है दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि चार श्रद्धालु घायल हो गए हैं। चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है। उधर, मृतकों के परिजन गमगीन है