Nikay Chunav 2023: "आप" की शारदा टंडन ने मेयर पद के लिये किया नामांकन

Nikay Chunav 2023: "आप" की शारदा टंडन ने मेयर पद के लिये किया नामांकन

वाराणसी (रणभेरी): नगर निकाय चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है। सोमवार को दिन में अपराह्न तीन बजे तक नामांकन कराए जा सकते हैं। वही मेयर पद पर आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी शारदा टंडन जी ने जुलूस के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर नामांकन किया। साथ ही सपा से मेयर के प्रबल दावेदार डॉ0 ओपी सिंह ने भी नामांकन किया। राष्ट्रीय समता पार्टी रासपा के संयोजक शशिप्रताप सिंह ने भी साइकिल पर सवार होकर नामांकन करने आये सपा प्रत्याशी को भरपूर सहयोग किया और अपना समर्थन दिखया

आम आदमी पार्टी वाराणसी के मेयर पद के लिए मेयर प्रत्याशी शारदा टंडन जी ने जुलूस के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर नामांकन किया। तीन सेट में नामांकन दाखिल करते हुए शारदा टंडन जी ने कहा कि हम जनता से जुड़े मुद्दों पर काम करेंगे। "हाउस टैक्स हाफ,और पानी टैक्स माफ हमारा" मुख्य नारा होगा और नगर निगम से संबंधित स्कूल, अस्पताल, गलियां, सड़कें आदि को ठीक करेंगें। भ्रष्टाचार को समाप्त कर  भ्रष्टाचार मुक्त नगर निगम की स्थापना करेंगे और आजकल नगर निगम का कार्यालय नहीं है तो पार्षदों को बैठने के लिए भी जगह नहीं मिलता और मीटिंग कभी टाउन हॉल में होती तो कहीं होती है तो हम पार्षदों को बैठने के लिए भी स्थाई व्यवस्था करेंगे, पार्षदों के लिए कार्यालय की व्यवस्था करेंगे। 

नामांकन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस के शक्ल में शास्त्री घाट से जिला मुख्यालय पहुंचकर नामांकन किया इस अवसर पर काशी प्रांत के अध्यक्ष पवन तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह , राष्ट्रीय परिषद सदस्य देवकांत वर्मा , महानगर अध्यक्ष अखिलेश पांडे , राहुल द्विवेदी , अभिषेक सिंह , अनुराग मिश्रा, अखिलेश पांडे, अब्दुल रकीब, सुभाष वर्मा, रमेश कुमार, इंदु देवी, अहिल्यादेवी, अनीता यादव, यूसुफ भाई, रोहित कुमार और जिला मीडिया प्रभारी घनश्याम पांडे सहित बहुत सारे कार्यकर्ता उपस्थित थें। नामांकन के पश्चात शारदा टंडन ने कचहरी में ही अपना जनसंपर्क स्टार्ट कर दिया। साथ ही वे  वकीलों से मिली वकीलों के नेताओं से मिली महिला वकील साथियों से मिली और आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार मुक्त अभियान को समर्थन देने की अपील की।