मुसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ में एक शूटर ढेर,एक पुलिसकर्मी भी घायल

मुसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ में एक शूटर ढेर,एक पुलिसकर्मी भी घायल

(रणभेरी): पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी है। अटारी बॉर्डर से 10 किमी. दूर होशियार नगर में 3 घंटे से एनकाउंटर जारी है। एक गैंगस्टर को पुलिस ने ढेर कर दिया है। 3 पुलिसवाले भी घायल हुए हैं।3 में से दो गैंगस्टर्स के नाम मनप्रीत मन्नू कुस्सा और जगरूप रूपा हैं। तीसरे गैंगस्टर की पहचान भी नहीं हो पाई है। मारा गया गैंगस्टर कौन है, अभी यह भी पता नहीं चल पाया है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स, स्पेशल ऑपरेशन सेल, आर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट के अलावा अमृतसर पुलिस इन्हें घेर रखा है। पुलिस के बेस्ट शूटर और क्विक रिएक्शन टीम भी मौके पर मौजूद है।दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। एक गैंगस्टर्स ने पुलिस पर एके-47 से गोलियां दागनी शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि मूसेवाला के कत्ल में इस्तेमाल हुए हथियार इन्हीं दोनों के पास हैं। पुलिस ने लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी है।

एक गैंगस्टर के मारे जाने की सूचना लेकिन आधिकारिक रूप से किसी ने पुष्टि नहीं की है। तीन पुलिस वाले घायल हुए हैं पुलिस के जवानों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया है। यह गांव पाकिस्तान सीमा के नजदीक अटारी के पास स्थित है। सूचना यह मिल रही है कि गैंगस्टर पुलिस पर एके-47 से फायरिंग कर रहे हैं। 

गोलियों की आवाज से गांव गूंज उठा। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। अब तक लगभग 100 राउंड फायरिंग हो चुकी है। पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि एक गैंगस्टर को पुलिस ने मार गिराया है। जबकि दूसरा अभी छिपा है। पुलिस ने ग्रामीणों को अपने घरों से बाहर न निकले की घोषणा की है। पुलिस दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ मुठभेड़ स्थल पर पहुंची है। घटनास्थल पर एंबुलेंस और बख्तरबंद गाड़ियां भी मौजूूद हैं।