घर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

घर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

(रणभेरी): यूपी के गाज़ीपुर जिले के दिलदारनगर गांव में शनिवार को एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक जब गहरी नींद में सो रहा था तभी 
इस  वारदात को तब अंजाम दिया गया। युवक की पत्नी ने हत्या का आरोप अपने ससुर, दो जेठ और एक जेठानी पर लगाया है। हत्या का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। आरोपी फरार हैं। 

दिलदार नगर गांव निवासी अमजद खां (34) पुत्र ऐनुद्दीन खान शनिवार रात अपने कमरे में सो रहा था। उसकी पत्नी बच्चों के संग मायके में थी। शनिवार अलसुबह करीब चार बजे अमजद की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। परिजनों डायल 112 पर फोन कर अमजद की चाकू मारकर खुदकुशी की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। सीओ जमानिया और ग्रामीण एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सूचना पर मायके पखनपुरा मुहम्मदाबाद से अमजद पत्नी शहनाज अख्तर सीधे थाना पहुंची। पति का शव देख चीखने-चिल्लाने लगी। रोते बिलखते कहा कि मेरे पति ने एक दिन पहले मोबाइल पर बात करते समय अपनी हत्या का अंदेशा जताया था। कहा था कि घर के लोग कभी भी मेरी हत्या कर सकते हैं। मेरे आने से पहले ही ससुर और जेठों ने मेरे पति को मार डाला। वो बार-बार बेसुध हो जा रही थी। शहनाज अख्तर की तहरीर पर पुलिस ने अमजद के पिता ऐनुद्दीन खां, भाई नौशाद खां, इरफान खां और भाभी मेहरू निशां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। एसएचओ दिलदारनगर अशेषनाथ सिंह ने बताया कि नामजद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।