घर में घुसकर बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, मौत

घर में घुसकर बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, मौत

मुरादाबाद। अमरोहा की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी के मामा की सोते समय गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना से गांव में रोष फैल गया है। पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताते हैं कि कोतवाली क्षेत्र के गांव घंसूरपुर में हसनपुर के भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी के 70 वर्षीय मामा सत्यप्रकाश खड़गवंशी का परिवार रहता है। सत्यप्रकाश खड़गवंशी रोजाना घर के पास ही बनी पशुशाला में सोया करते  थे। बुधवार की रात को ही वह पशुशाला में टीनशैड के नीचे चारपाई पर सो रहे थे। मध्य रात्रि में कुछ बदमाशों ने पशुशाला में दाखिल होकर उनके सीने में बाईं तरफ गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े। इस दौरान बदमाश फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। इसके बाद उन्हें अमरोहा और अमरोहा से मुरादाबाद ले जाया गया। जहां रात दो बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। मौत के बाद उनके शव को वापस गांव ले जाया गया।
मौत की सूचना से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई और ग्रामीणों में रोष फैल गया। घटना की सूचना मिलने पर विधायक महेंद्र खड़गवंशी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान स्थानीय पुलिस और सीओ दीप कुमार पंत भी पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू की गई।

फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस घटना को किसी रंजिश से जोड़कर देख रही है। फिलहाल घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। सीओ दीप कुमार पंत क्या कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।