मां के सामने खुद को गोली से उड़ाया, नशे की गोलियों का करता था सेवन

मां के सामने खुद को गोली से उड़ाया, नशे की गोलियों का करता था सेवन

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विस्तार में एक दुकानदार ने खुद को गोली मार ली। वह नशे की गोलियों का आदी था। गोलियां खत्म हो जाने से वो आपे से बाहर हो गया था। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर बृहस्पतिवार रात 12 बजे दुकानदार ने तमंचे से मां के सामने खुद के सीने में गोली मार ली। अस्पताल में दुकानदार की मौत हो गई। घटनास्थल की जांच पड़ताल कर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लखीमपुर खीरी के रहने वाले राघवेंद्र सिंह उर्फ मोनू (28) गोमती नगर विस्तार के गीतापुरी में परिवार के साथ रहते थे। वह दुकान चलाने के साथ ही निजी कंपनी में काम भी करते थे। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन से उनकी दुकान बंद चल रही थी। वह आए दिन नशे की गोलियों का सेवन करते थे। जब गोलियां खत्म हो जाती थीं। तो वह आपा खो देते थे। बृहस्पतिवार रात करीब 12 बजे नशे की गोलियां खत्म हो गई थीं। इससे वह आपे में नहीं रहे और घर में रखे तमंचा लेकर निकलने लगे। परिजनों के काफी रोकने पर वह मान गए। मगर कुछ देर बाद उन्होंने मां के सामने तमंचा सीने से सटाकर खुद को गोली मार ली। घटना से हड़कंप मच गया।

आनन फानन खून से लथपथ राघवेंद्र को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार सुधीर अवस्थी के मुताबिक राघवेंद्र नशे की गोली खाने के आदी थे। परिजनों ने किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी है। शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।