हाईवे पर सरेराह नाबालिग ऑटो ड्राइवर को पीट-पीटकर किया अधमरा,मौत

हाईवे पर सरेराह नाबालिग ऑटो ड्राइवर को पीट-पीटकर किया अधमरा,मौत

(रणभेरी): उदयपुर के देबारी इलाके में बाइक सवार 2 लोगों से कट मारने को लेकर उसका विवाद हो गया, इसके बाद गुस्साए कुछ लोगों ने ऑटो ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी और ऑटो को पलट दिया। हाईवे किनारे ही लात-घूंसों से जमकर मारा। उसे अधमरा कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया।

ये घटना सोमवार देर शाम 6 बजे की है। राजसमंद के मोलेला गांव का निवासी भाया (16) उदयपुर में रहकर भंगार का काम करता था। सोमवार शाम को वह ऑटो में सामान भरकर डबोक जा रहा था। इसी दौरान घाटा वाली माताजी के पास बाइक सवार से कट निकालने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद बाइक सवार लोगो ने उसे रुकवाया और मारपीट की। पुलिस को घटना की सूचना रात 9 बजे मिली। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग मृतक को थप्पड़ और घूंसे मारते नजर आए। पुलिस इसे रोड रेज का मामला मान रही है। परिजनों ने अब तक शव को नहीं लिया है। 

वीडियो में मृतक भाया अपनी जान की भीख मांगता दिख रहा। मारपीट करने वाले लोगो ने उसकी एक नहीं सुनी। ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। पिटाई करने वाले मृतक को मौके पर ही छोड़कर भाग गए। इस दौरान मौके से मृतक का कोई जानकार निकला। उसने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद युवक को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद कालबेलिया समाज में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया। देर रात एमबी अस्पताल के बाहर समाज के सैकड़ों लोग जमा हो गए। इसके बाद सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। 

इसके बाद शव मोर्चरी में रखवाया गया। आक्रोशित समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से मना कर दिया।मामले में मंगलवार  सुबह पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उदयसागर गांव निवासी ओमप्रकाश उर्फ पप्पू, महेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने पड़ताल करते हुए आरोपियों को चिन्हित किया है। आरोपियों ने किस वजह से मृतक के साथ मारपीट की और क्या मुख्य कारण था।