MGKVP Update: काशी विद्यापीठ में बढ़ी छात्रावास आवंटन आवेदन की तिथि

MGKVP Update: काशी विद्यापीठ में बढ़ी छात्रावास आवंटन आवेदन की तिथि

वाराणसी(रणभेरी): महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय में वर्तमान वर्ष के मद्देनज़र छात्रावास आवंटन के लिए आवेदन की तिथि को छात्रों और मौजूदा स्तिथि को देखते हुए विवि प्रसाशन द्वारा विस्तारित किया गया है। आपको बता दें कि हॉस्टल अलॉट होने के लिए आवेदन पत्र जमा करने की तारीख 25 नवंबर, 2021 तक बढ़ा दी गई है। जिनमे विश्वविद्यालय के अंतर्गत हॉस्टल आचार्य नरेंद्र देव छात्रावास, लाल बहादुर शास्त्री और जे. के. महिला छात्रावास आते हैं।

छात्रों को राहत 
काशी विद्यापीठ द्वारा छात्र-छात्राओं की मांग को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। बता दें कि विद्यार्थी आवेदन पत्र जमा करने की तारीख विस्तारित करने की मांग कर रहे थे। जिसके बाद इस पर फैसला लेते हुए छात्रावास के मुख्य गृहपति प्रो. अनुराग कुमार की तरफ से अब नोटिस जारी की गई है।

बता दें कि आचार्य नरेंद्र देव छात्रावास में स्नातक और डिप्लोमा के छात्र कमरा आवंटन के लिए आवेदन कर सकते हैं। तो वहीं लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास में कमरा आवंटन के लिए स्नातकोत्तर और शोध के छात्र आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। जबकि जे. के. महिला छात्रावास में स्नातक, डिप्लोमा, स्नातकोत्तर और शोध की सभी छात्राएं आवेदन पत्र जमा कर सकती हैं।