मायावती ने सपा पर किया हमला, कहा- मैं पीएम और यूपी का फिर से CM बनने का सपना देख सकती हूं

मायावती ने सपा पर किया हमला, कहा- मैं पीएम और यूपी का फिर से CM बनने का सपना देख सकती हूं

(रणभेरी): BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स की। जहां उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला कहा अब समाजवादी पार्टी कभी सत्ता में आने वाली नहीं है। और अखिलेश यादव खुद विदेश भागने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि आज मुस्लिमों की दुर्दशा के लिए अखिलेश यादव ही जिम्मेदार हैं। मायावती ने दावा किया कि आने वाले वक्त में यूपी में दलितों-मुस्लिमों-पिछड़ों के साथ से BSP की सरकार बनेगी। BSP सुप्रीमो ने कहा कि सपा के नेता मुझे राष्ट्रपति बनाने का सपना देख रहे हैं, क्योंकि इससे उनका (अखिलेश यादव का) मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ हो जाएगा। सपा वाले ये भूल जाएं। मैं पीएम और यूपी का फिर से CM बनने का सपना देख सकती हूं, लेकिन राष्ट्रपति बनने का सपना नहीं देखती।

वह उत्तर प्रदेश की राजनीति में है और रहेगी बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में बयान जारी करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी उनके बारे में अफवाह फैला रही है।उन्हें राष्ट्रपति नहीं सीएम और पीएम बनना है मायावती ने सीधे अखिलेश यादव पर निशाना साधा कहा कि सपा के कारण ही भाजपा सत्ता में आई क्योंकि सपा के कारण पूरा चुनाव ध्रुवीकरण पर हो गया। मायावती ने कहा कि मुस्लिम दलितों के वोट में बहुत ताकत है यह लोग जुड़ जाएं तो मुझे सीएम बना सकते हैं। मायावती ने कहा कि प्रदेश का मुसलमान समाजवादी पार्टी से बेहद नाराज हैं। ऐसे में वह उसके साथ जुड़ने वाला नहीं है। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने एक पत्र लेकर अपने राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और विधान मंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह को मुख्यमंत्री के पास भेजा हैजिसमें स्मारकों की बदहाली का मामला उठाया गया है । सपा सरकार में भी और अब भाजपा सरकार में भी यह स्मारक और  पार्क बदहाली का शिकार है ।वर्तमान सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिलने गया।