मजदूर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

 मजदूर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

हमीरपुर । जिले में भरुआ सुमेरपुर थानाक्षेत्र के इंगोहटा गांव में एक मजदूर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह लोगों को जानकारी होने पर परिजनों को बताया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सदर भी मौके पर पहुंचे। परिजन हत्या कर शव को लटकाने की बात कह रहे हैं। इंगोहटा निवासी पुन्ना वर्मा का पुत्र अनिल वर्मा (25) परदेश में रहकर मेहनत मजदूरी करता था।

पिता ने बताया कि रविवार को उसे मेहनत मजदूरी के लिए दिल्ली जाना था। शुक्रवार की रात शराब ठेके के पास नशे की हालत में बेटे का विवाद किसी से हो गया था। घर पहुंचने के थोड़ी देर बाद वह रात में ही कहीं बाहर चला गया। बताया कि नशे की हालत में घर के बाहर जाने पर खास तवज्जो नहीं दिया। शनिवार सुबह बेटे का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटकता हुआ मिला। लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना की जानकारी होने पर सीओ सदर राजेश कमल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं शव के पैर जमीन पर रखे होने के कारण परिजनों ने हत्या कर उसे लटकाए जाने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। अगर परिजन कोई तहरीर देते हैं तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक चार भाइयों में तीसरे नबंर का था और अविवाहित था। अचानक हुई घटना से परिजनों में कोहराम मच गया