जानिए कब रिलीज होगी 'बच्चन पांडे' फिल्म? अक्षय ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

जानिए कब रिलीज होगी 'बच्चन पांडे' फिल्म? अक्षय ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

(रणभेरी): बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है।अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे की ये मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म पहले गणतंत्र द‍िवस के मौके पर यानी 26 जनवरी को रिजील होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 18 मार्च, 2022 को रिलीज की जाएगी। अक्षय और कृति अब होली के त्योहार पर प्रशंसकों का मनोरंजन करने पहुंचेंगे। 

अक्षय ने फिल्म के दो नए पोस्टर साझा करते हुए तारीख की घोषणा की है। अक्षय ने इस फिल्‍म का दो धांसू पोस्‍टर भी र‍िलीज किया है, ज‍िसमें अक्षय का ब‍िलकुल अलग और डेंजरस लुक भी नजर आ रह है. इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर्स ने फैंस के बीच और भी ज्यादा एक्‍साइटमेंट पैदा कर द‍िया है. बता दें, इस फिल्‍म में अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन नजर आने वाली हैं. ‘बच्‍चन पांडे’ कृति सेनन और अक्षय कुमार की दूसरी फिल्‍म है. इससे पहले ये जोड़ी ‘हाउसफुल 4’ में नजर आ चुकी है। 

वहीं, अक्षय की बात करें तो न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ उनकी ये 10वीं फिल्‍म होगी। बता दें, अक्षय कुमार लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं. फिटनेस और काम के प्रति जुनून का ही नतीजा है कि बीते साल यानी 2021 में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की कई फिल्में रिलीज हुई थीं. ‘सूर्यवंशी’, ‘बेलबॉटम’ और ‘अतरंगी रे’ को दर्शकों ने सराहा है। इस साल भी कुछ ऐसा ही रिकॉर्ड रहने वाला है।