कुमार विश्वास पर केजरीवाल का तंज, जानिए क्या कहा

कुमार विश्वास पर केजरीवाल का तंज, जानिए क्या कहा

(रणभेरी): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कवि कुमार विश्वास के लगाए गए आरोपों पर अरविंद केजरीवाल ने पलटवार किया है।विश्वास ने कहा था कि केजरीवाल पंजाब के सीएम या खालिस्तान के पहले पीएम का सपना देखते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास तो हास्य कवि है, कुछ भी कह देता है जिसे मोदी जी और राहुल जी ने गंभीरता ले लिया है। हो सकता है कि कुमार विश्वास ने हास्य कविता की हो। वहीं उन्होंने कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए कहा कि इस कवि का शुक्रिया जिसने आतंकी को पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं।  मैं अस्पताल बनवाता हूं, बिजली फ्री करता हूं, लोगों की सेवा करता हूं।

साथ ही उन्होंने ने कहा कि अगर मैं 10 साल से भारत के दो टुकड़े करने का प्लान कर रहा था, तो अब तक सरकार ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? इसे बकवास करार देते हुए केजरीवाल ने कहा कि इन 10 साल में कांग्रेस की सरकार रही और 7 साल से भाजपा सरकार है। इतना बड़ा आतंकवादी प्लानिंग कर रहा है तो क्या यह सरकारें सो रहीं थी। पीएम मोदी सो रहे थे। कार्रवाई क्यों नहीं हुई।उन्होंने कहा कि आप से डरकर सभी भ्रष्टाचारी एक हो गए हैं। सभी आप को हराने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि सभी मिलकर हमें गाली दे रहे हैं। मुझ पर देश तोड़ने के आरोप से हंसी आती है। 

केजरीवाल ने कहा कि हमारा क्या कसूर है। हम पंजाब में ईमानदार सरकार लेकर आएंगे। दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में विकास करेंगे। पंजाब पर 3 लाख करोड़ का कर्जा है, इन्होंने कुछ काम नहीं किया तो ये पैसा कहां गया। स्कूल नहीं बनाया, अस्पताल नहीं बनाए, कॉलेज नहीं बनाए, काम नहीं किया। 

विश्वास ने लगाए थे आरोप

कवि कुमार विश्वास ने बीते दो दिन पहले केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि तो मैं पंजाब का सीएम बनूंगा। मैंने अलगाववाद का जिक्र किया तो उन्होंने कहा था कि क्या हो गया। अगर पंजाब का सीएम नहीं बना तो आजाद देश का पीएम बन जाउंगा। आप के आरोपों के बाद कुमार विश्वास ने पलटवार करते हुए कहा था कि मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, कोई भी जीत या हार सकता है। भाजपा, कांग्रेस, अकाली दल या आप चुनाव जीते, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन मैंने जो कहा वह सच है। मैं उस पार्टी से था जिसे मैंने बनाया था। इसे गलत लोगों ने ले लिया है।