बदायूं चौकी में युवक की पिटाई: अखिलेश ने यूपी पुलिस पर कसा तंज, अच्छा हुआ दरोगा के हाथ में बेल्ट है, थार या बुलडोजर नहीं

बदायूं चौकी में युवक की पिटाई: अखिलेश ने यूपी पुलिस पर कसा तंज, अच्छा हुआ दरोगा के हाथ में बेल्ट है, थार या बुलडोजर नहीं

(रणभेरी): यूपी के बदायूं में एक पुलिस चौकी में युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। पुलिस चौकी पर आए शिकायत लेकर को दरोगा ने बेरहमी से बेल्‍ट से पीटना शुरू कर दिया। बनियान और नेकर में अपने कमरे से बाहर निकले चौकी इंचार्ज ने बिना कुछ कहे युवक पर बेल्‍ट चलाना शुरू कर दिया। इस बीच युवक दरोगा से यह कहते सुना गया कि मार लो कितना मारोगे, जान से ही मार सकते हो न।

घटना का वीडियो सोमवार की शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इसे अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सरकार और यूपी पुलिस पर तंज कसा है। उन्होंने मंगलवार को घटना का वीडियो ट्वीट कर लिखा, यूपी पुलिस के कार्यवाहक डीजीपी के अकार्यवाहक दरोगा ने अपने आराम में खलल पड़ने पर फरियादी जनता पर ही अपनी बेल्ट से हिंसक प्रतिक्रिया दी। अच्छा हुआ दरोगा के पास बेल्ट है, थार या बुलडोज़र नहीं, नहीं तो…।यह घटना वजीरगंज थाने की बगरैन पुलिस चौकी की बताई गई है। पुलिस चौकी परिसर में थानेदार ने युवक की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसको पुलिस चौकी परिसर में ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।

युवक बचाने के लिए हाथ जोड़ता रहा, लेकिन पटा हाथ में लिए थानेदार उसे पीटते रहे। वायरल वीडियो में युवक की पिटाई करते दिख रहे थानेदार कच्छा बनियान पहने हुए हैं। उनके हाथ में पटा है। युवक पिटाई कर रहे थानेदार से कह रहा है कि मार लो कितना मारोगे, जान से ही मार सकते हो न। घटना का वीडियो ट्वीट कर सपा मुखिया ने यूपी सरकार और पुलिस पर तंज कसा है। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो कुछ ही देर में ट्विटर पर अपलोड वीडियो को हटवा दिया गया। एसएचओ वजीरगंज धनंजय पांडेय ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है, ट्विटर पर वीडियो था, लेकिन बाद में किसी ने हटा दी। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।