काशी की बेटी सुमेधा पाठक रजत पदक के साथ लौटी वाराणसी, भारत माता के जयकारे से गूंज उठा एयरपोर्ट

काशी की बेटी सुमेधा पाठक रजत पदक के साथ लौटी वाराणसी, भारत माता के जयकारे से गूंज उठा एयरपोर्ट

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर गुरुवार को कोरिया के चांगवान में चल रहे पैरा निशानेबाजी विश्वकप में 10 मीटर एयर पिस्टल में काशी की बेटी सुमेधा पाठक ने रजत पदक के साथ वाराणसी लौटीं। सुमेधा के टर्मिनल भवन से निकलते ही प्रशांशकों के द्वारा भारत माता के जयकारे लगाए गए जिससे एयरपोर्ट परिसर गूंज उठा।

इंडिगो दिल्ली के विमान से वाराणसी एयरपोर्ट पर रात साढ़े नौ बजे पहुंचीं। सुमेधा पाठक जून माह में चेटियारों में आयोजित पैरा निशानेबाजी में विश्वकप मे रजत हासिल करने के बाद काशी पहुंची। उनके आगमन पर समाज सेवी प्रवीण तिवारी की अगुवाई में सुमेधा पाठक का स्वागत करने के लिये उनके प्रसंशक एयरपोर्ट पर पहुंच गये थे। सुमेधा के टर्मिनल भवन से निकलते ही प्रशांशकों के द्वारा भारत माता के जयकारे लगाए गए जिससे एयरपोर्ट परिसर गूंज उठा।

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान सुमेधा पाठक ने बताया कि मेरा अगला लक्ष्य देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने का है। रजत पदक जीतने का श्रेय हमारे कोच,परिवार और पिता को देती हूं। पिंडारा प्रधान संघ के अध्यक्ष अनिल चौबे, अवनीश पाठक,बृजेश मिश्रा,दुर्गेश सिंह,, शुभम मिश्रा, मनोज सिंह,नितिन तिवारी, धीरज पाठक, सोहन सिंह सहित लोग उपस्थित रहे।