पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत

(रणभेरी): जौनपुर के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सात बजे नवनिर्मित हाईवे पर बहरा गांव के पास बाइक और पिकअप में टक्कर हो गई। हादसे के मौके पर ही बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। घनश्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र बडेरी निवासी सुभाष सिंह (48) अपनी पत्नी नीलम सिंह (45) के साथ ढकवा की तरफ से घर जा रहे थे। बाइक सवार दंपती हाईवे पर बहरा के समीप पहुंचे थे, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार आम लदी पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। 

घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और दंपती को बदलापुर सीएचससी भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और दंपती को बदलापुर सीएचससी भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष कमलेश कनौजिया ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हाईवे पर पलटी पिकअप को हटा दिया गया है। आवागमन सुचारू रूप से चालू है।