झांसी GST डिप्टी कमिश्नर के बेटे ने की आत्महत्या, फोन पर बात करते हुए 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान

झांसी GST डिप्टी कमिश्नर के बेटे ने की आत्महत्या, फोन पर बात करते हुए 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान

(रणभेरी): झांसी के वाणिज्यकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर GST (Jhansi GST Deputy Commissioner) राजीव कुमार शाक्य के पद पर तैनात अधिकारी के बेटे की छत से गिरकर मौत हो गई। 

झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रॉयल सिटी में असिस्टेंट कमिश्नर सेल्स टैक्स फ्लैट नंबर 409 में किराए पर रहते हैं। राजीव शाक्य के इकलौते बेटे कौस्तुभ ने शुक्रवार को रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले में जांच जारी है। 

मूल रूप से इटावा के रहने वाले सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य रायल सिटी के फ्लैट नंबर 409 में किराए पर रहते हैं। बृहस्पतिवार को वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा गए थे। यहां घर पर कौस्तुभ और उसकी दो छोटी बहनें साथ में थीं। देर रात दोनों बहनों ने खाना खाया लेकिन कौस्तुभ ने खाना नहीं खाया। वह रात में मोबाइल पर किसी से बात कर करता रहा। पहले वह पांचवीं मंजिल पर जाकर काफी देर तक बात करता रहा, यहां उसने रेलिंग के पास जमीन में धूल पर 'सॉरी है' लिखा। उसके बाद रात में बात करते-करते वह आठवीं मंजिल तक पहुंच गया। वहीं उसने रेलिंग के पास मोबाइल रखा और वहां से नीचे कूद गया। गिरने की आवाज आने पर सुरक्षा गार्डों ने उसे नीचे पड़ा देखा। उन्होंने एंबुलेंस बुलाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। पिता दिल्ली से वापस लौट रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। सीपरी बाजार इंस्पेक्टर जेपी पाल के मुताबिक सुसाइड की वजह अभी मालूम नहीं चल सकी है।फिलहाल मामले में जांच जारी है।