कासगंज में सीएम योगी ने सपा को लिया निशाने पर, कहा-भाजपा सरकार में अपराधियों पर न रहम हुआ और न ही होगा

कासगंज में सीएम योगी ने सपा को लिया निशाने पर, कहा-भाजपा सरकार में अपराधियों पर न रहम हुआ और न ही होगा

(रणभेरी): सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कासंगज के सोरोंजी में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने जनता को भाजपा सरकार के कामों को गिनाया तो वही एक तरफ सपा को निशाने पर लिया। साथ ही सीएम ने कहा कि जब 2012 में सपा की सरकार बनी तो उस सरकार ने पहला काम आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का किया था। सपा की संवेदना सदैव अपराधियों, गुंडे और माफिया के प्रति रही है, लेकिन भाजपा की सरकार में अपराधियों पर न रहम हुआ है और न होगा। 

सीएम योगी ने मेला मार्गशीर्ष मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में डबल इंजन की सरकार ने आस्था का सम्मान किया है। काशी विश्वनाथ धाम, दिव्य अयोध्या धाम का निर्माण हुआ है तो तीर्थनगरी सोरोंजी कैसे वंचित रह सकती है। सोरोंजी का समग्र का विकास होगा। इससे आस्था का सम्मान तो होगा ही, वहीं तीर्थनगरी में रोजगार की असीम संभावनाएं बनेंगे। यूपी में सभी आस्था स्थलों का पुनरुद्धार हो रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर इस बार भी प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। 

आज यूपी की मजबूत कानून व्यवस्था के कारण पलायन नहीं होता। आज यूपी प्रगति के पथ पर अग्रसर है। देश की नंबर वन अर्थव्यवथा बनने की ओर है। विकास की नई ऊंचाई को छू रहा है। उन्होंने भाजपा के कासगंज विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी देवेंद्र राजपूत, अमांपुर विधानसभा प्रत्याशी हरिओम वर्मा एवं पटियाली विधानसभा प्रत्याशी ममतेश शाक्य को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। कासगंज के बाद मुख्यमंत्री योगी ने फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया।