कानपुर में एक रेलवे कर्मचारी ने साले की शादी में छुट्‌टी न मिलने पर ट्रेन के आगे पटरियों पर कूदकर दे दी जान

कानपुर में एक रेलवे कर्मचारी ने साले की शादी में छुट्‌टी न मिलने पर ट्रेन के आगे पटरियों पर कूदकर दे दी जान

ट्रेन से आधा शरीर कटा, बिना तड़पे लेटा रहा

(रणभेरी): कानपूर से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे जानकर हैरान हो जायेंगे, ये घटना एक रेलवे कर्मचारी की है। वह रेलवे में ट्रैकमैन के तौर पर तैनात उसे रेलवे विभाग द्वारा साले की शादी में छुट्‌टी न मिलने पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। ट्रेन के नीचे आधा शरीर कटने के बाद भी कर्मचारी बिल्कुल शांत लेटा रहा, ऐसा लग रहा था मानो वह पटरियों पर चुपचाप लेटा है। आवाज तक नहीं निकाली। बस आंखों से आंसू निकल रहे थे।जब कुछ लोग ट्रैकमैन से सुसाइड करने की वजह के बारे में पूछ रहे हैं। कर्मचारी घायल अवस्था में बता रहा है कि उसे छुट्टी नहीं दी गई। साले की शादी में जाना था।10 मिनट बाद धीरे-धीरे उसकी आंखें बंद हो गईं।

कानपुर में पनकी स्टेशन पर सोमवार को एक रेलवे कर्मचारी ने ट्रेन के आगे पटरियों पर कूदकर जान दे दी। वह रेलवे में ट्रैकमैन के तौर पर तैनात था।  ट्रेन के नीचे आधा शरीर कटने के बाद भी कर्मचारी बिल्कुल शांत लेटा है। ऐसा लग रहा था मानो वह पटरियों पर चुपचाप लेटा है। आवाज तक नहीं निकाली। बस आंखों से आंसू निकल रहे थे। 10 मिनट बाद धीरे-धीरे उसकी आंखें बंद हो गईं।30 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता कि जब कुछ लोग ट्रैकमैन से सुसाइड करने की वजह के बारे में पूछ रहे हैं। कर्मचारी घायल अवस्था में बता रहा है कि उसे छुट्टी नहीं दी गई। साले की शादी में जाना था।

सुसाइड की इस घटना की सूचना पर पहुंचे GRP सिपाहियों ने ट्रैकमैन के शव को कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी उसके परिवार को दी। पति की मौत की जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी बेहोश हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। जानकारी पर पुलिस पहुंची जांच में जुटी।

परिजनों ने बताया कि रमेश के साले का मंगलवार को तिलक समारोह था। शादी 19 फरवरी को है। तिलक समारोह में जाने के लिए रमेश ने अपने इंचार्ज PWI चित्रेश कुमार तिवारी से छुट्‌टी मांगी थी। छुट्‌टी न मिलने की वजह से वह परेशान था। इसी परेशानी में सोमवार को रमेश ने पनकी स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी।