बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ लखनऊ एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई जारी

बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ लखनऊ एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई जारी

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस से कड़ी सुरक्षा में राजधानी लखनऊ लाया गया। री लखनऊ एमपी-एमएलए कोर्ट पहुंच गया है। यहां उसकी कोर्ट में पेशी है। व्हील चेयर पर बैठकर अंदर गए।काफिले में पुलिस के अलावा मुख्तार के खास लोग भी शामिल रहे। 

लखनऊ के पीजीआई इलाके से होते हुए काफिला पहुंचा। एंबुलेंस में मुख्तार अंसारी के साथ कई वकील भी मौजूद रहे। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वहीं, पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को एक बार फिर बांदा जेल से शिफ्ट करने की तैयारी है। रविवार (27 मार्च ) को देर रात यह चर्चा रही कि सोमवार को तड़के मुख्तार को कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल से लखनऊ ले जाया जाएगा। बता दें कि मुख्तार को पिछले साल सात अप्रैल को पंजाब से बांदा जेल लाया गया था। वह जेल की 16 नंबर बैरक में है। जेल में मिलाई पर रोक के बावजूद मुख्तार के बेटे, पत्नी, भाई आदि लगभग हर हफ्ते आकर जेल में मुख्तार से मुलाकात करते रहे। जेल के अंदर व बाहर मुख्तार की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी को कोर्ट में पेशी के लिए सोमवार को लखनऊ ले जाया गया। उनका काफिला फतेहपुर से लालगंज होते हुए लखनऊ की ओर गया। जिसको लेकर स्थानीय पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे थे। जगह-जगह पुलिस लगाई गई थी। करीब 11:15 बजे उनका बज्र वाहन कड़ी सुरक्षा के बीच लालगंज कस्बे से होते हुए गुजरा। मुख्तार की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हो रहे थे मुख़्तार के काफिले में सुरक्षा कर्मियों के साथ कुछ प्राइवेट वाहन भी साथ थे। लोगो का कयास है कि प्राइवेट वाहनों में मुख्तार के समर्थक रहे होंगे।