वाराणसी पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्रा, आज शाम को श्रीकाशी विश्वनाथ धाम व संकटमोचन मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन

वाराणसी पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्रा, आज शाम को श्रीकाशी विश्वनाथ धाम व संकटमोचन मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन

वाराणसी (रणभेरी): राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे।श्री काशी विश्वनाथ धाम, संकटमोचन मंदिर में दर्शन-पूजन का कार्यक्रम है। इस दौरान वे सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान राजस्थान के मौजूदा राजनीतिक हालात पर टिप्पणी करने से बचते रहे। इसे एक राजनीतिक दल का आंतरिक मामला बताया। 

साथ ही उन्होने कहा कि राजस्थान में विधायक इस्तीफा दे रहे हैं, यह एक राजनीतिक दल का आंतरिक मामला है। पार्टी ही इसे ठीक करेगी। इसमें संवैधानिक प्रमुख का कोई कार्य नहीं। जब मामला मेरे पास आएगा तो देखा जाएगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की इस्तीफा देने पर भी उन्होंने उसे पार्टी का मामला बताया। राज्यपाल की भूमिका के संबंध में उन्होंने कहा कि जब उनके पास जरूरत होगी तो वह संवैधानिक निर्णय लेंगे। अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री कार्यकाल के विषय में वह कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। 

कलराज मिश्र एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद शाम को श्रीकाशी विश्वनाथ धाम व संकटमोचन मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम  के बाद मंगलवार को सुबह मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने के लिए विंध्याचल जाएंगे। इसके बाद दोपहर 2:00 बजे के करीब स्टेट प्लेन से जयपुर के लिए रवाना होंगे।