पुलिस और दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दोनों घायल, अस्पताल में भर्ती

पुलिस और दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दोनों घायल, अस्पताल में भर्ती

(रणभेरी): भदोही में कोतवाली के मोरवा पुल के पास रविवार की सुबह पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ हो गई। इसमें एक 50 हजार और एक 25 हजार का इनमिया बदमाश घायल हो गए। इनके पास से तमंचा कारतूस बरामद हुआ। इन बदमाशों पर हत्या ,लूट समेत विभिन्न मुकदमे दर्ज हैं।

दोनों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों के पैर में गोली लगी है। बताया जाता है कि चौरी थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को रोका गया बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और वह भागने लगे। जिसके बाद आसपास के सभी क्षेत्रों में पुलिस ने वायरलेस पर सूचना दी।

भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोरवा पुल पर क्राइम ब्रांच, भदोही कोतवाली और चौरी थाना की टीम ने बाइक सवार दोनों बदमाशों को घेर लिया। दोनों तरफ से फायरिंग हुई इस दौरान वाराणसी का रहने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश रमजान अली और आजमगढ़ का रहने वाला 25 हजार का इनामी अपराधी उजैफा गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचा और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों पर हत्या, लूट समेत कई अन्य धाराओं में विभिन्न जनपदों में कई मुकदमे दर्ज हैं। एसपी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।