ED की सोनिया से पूछताछ, भड़के काशी विद्यापीठ के NSUI के कार्यकर्त्ता

 ED की सोनिया से पूछताछ, भड़के काशी विद्यापीठ के NSUI के कार्यकर्त्ता

(रणभेरी): नेशनल हेराल्‍ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दूसरे दिन भी पूछताछ की गई है। वहीं पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस पूरे देश में 'सत्याग्रह' कर रही है। वही वाराणसी में भी इस पर NSUI कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में प्रदर्शन किया। छात्रों ने केंद्र सरकार पर सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। कहा कि विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है।

 विद्यापीठ के छात्र नीरज पांडेय ने कहा कि देश में लोकतंत्र को ताक पर रखकर विपक्षी पार्टियों को डराया और धमकाया जा रहा है। जिस तरह से कांग्रेस ने देश को अंग्रेजों से मुक्त कराया, ठीक वैसे ही देश को नरेंद्र मोदी की सरकार से मुक्त कराकर रहेंगे। छात्रों ने कहा कि इससे पहले राहुल गांधी से ED ने पूछताछ किया था। उन्हें भी जानबूझकर गलत मामलों में पूछताछ की गई।छात्राें ने कहा कि विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम पहले विद्यापीठ के अंबेडकर पार्क में विरोध होना था, मगर वहां पर विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा ताला जड़ दिया गया था। इसलिए गांधी जी की प्रतिमा के सामने हमने प्रदर्शन किया।

ईडी ने सोनिया गांधी से पूछताछ किया तो हमारे नेता ने सटीक जवाब दिया। जब ईडी और सरकार से सवाल पूछना शुरु किया तो उनके मुंह बंद हो गए। बीजेपी से प्रताड़ित लोग सरकार के खिलाफ लामबंद हो रहे हैं और उनके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।