ड्रीम गर्ल हेमामालिनी ने की राजशाही बग्घी की सवारी

ड्रीम गर्ल हेमामालिनी ने की राजशाही बग्घी की सवारी

वाराणसी (रणभेरी): मथुरा की भाजपा सांसद और मशहूर अभिनेत्री ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बुधवार को श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन करने पहुंचीं। बाबा का विधि-विधान से दर्शन पूजन करने के बाद हेमा ने काशी विश्वनाथ धाम की भव्यता को भी निहारा। जब हेमा मालिनी बनारस की गलियों में निकलीं तो प्रशंसकों की कतार लग गई। अपनी चहेती अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर हुजूम उमड़ पड़ा। बनारसी जनता ने भी हर-हर महादेव के जयघोष के साथ दिव्य, नव्य और भव्य काशी की मेहमाननवाजी का अहसास भी दिलाया। 

हेमा मालिनी ने कहा कि बाबा का धाम भव्य स्वरूप में आज दुनिया के सामने खड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के संकल्पों के कारण बाबा के धाम का भव्य स्वरूप साकार हुआ है। दर्शन से पहले हेमा मालिनी ने काशी विश्वनाथ धाम के पास ज्ञानवापी के पास स्थित दुकान से पूजन सामग्री के साथ शिव का डमरू खरीदा। इस दौरान दुकान की संचालक पलक अग्रवाल द्वारा उन्हें भेंट स्वरूप श्री काशी विश्वनाथ के विग्रह की तस्वीर भेंट की गई। इसके बाद उन्होंने पास की गलियों में भी कुछ दूर तक चहलकदमी की। हेमा मालिनी ने कहा कि जब भी बनारस आती हूं मैं सोलह साल की हेमा को महसूस करती हूं। 

हेमा मालिनी ने वाराणसी में होटल गेटवे द ताज के हेरिटेज विंग में राजशाही बग्घी का लुत्फ उठाया। इस दौरान हेमा मालिनी ने इस स्थान को बनारस की हलचल के बीच शान्ति और सुंदरता का नखलिस्तान भी बताया। उन्होंने अपने इस अनुभव को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। काशी फिल्म महोत्सव में नृत्य नाटिका प्रस्तुत करने पहुंचे मशहूर ऐक्ट्रेस और अपने 'बसंती' के रोल से फिल्म शोले में जान डालने वाली हेमा मालिनी होटल गेटवे द ताज में रुकीं थीं। उन्हें होटल की हेरिटेज विंग में रुकवाया गया था, जो काशी नरेश महाराज अनंत नारायण का पूर्व निवास स्थान है।