शीर कोरमा के लिए दिव्या दत्ता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

 शीर कोरमा के लिए दिव्या दत्ता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

(रणभेरी): दिव्या दत्ता एक भारतीय अभिनेत्री हैं।वह भले ही बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस नहीं हैं फिर भी दर्शक उनके अभिनय के कायल हैं। दिव्या दत्ता फिल्म जगत में अपने सरीखे अभिनय के लिए जानी जाती हैं। दत्ता हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी सक्रीय हैं। 

सोमवार को दिव्या दत्ता ने डीएफडब्ल्यू साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट फिल्म शीर कोरमा में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता । यह पुरस्कार उन्हें अमेरिका के डलास में दिया गया।  फिल्म हर जगह वाहवाही और ख्याति हासिल कर दुनिया भर के फ़िल्म फ़ेस्टिवल्ज़ में हिस्सा ले रही है।फ़राज़ अंसारी द्वारा निर्देशित, शीर कोरमा में शबाना आजमी, दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर हैं। फ़िल्म की कहानी दिल को छू लेनेवाली कहानी है जो LGBTQA + समुदाय का प्रतिनिधित्व करती है। दत्ता ने अमेरिका में एक इवेंट में अपनी दूसरी किताब भी लॉन्च की । ' द स्टार्स इन माय स्काई ' नामक पुस्तक दत्ता का फिल्म उद्योग में उन लोगों के साथ यादगार अनुभव और बातचीत है जो अब तक उनके सफर का अहम हिस्सा रहे हैं ।

इस मौके पर दिव्या दत्ता ने कहा, दुनिया भर के दर्शकों से फिल्म पर इस तरह का रिस्पॉन्स देखना बेहद भावुक है। यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है। अमेरिका की यह यात्रा मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत संतुष्टिदायक रही। उनकी ये दूसरी किताब 25 अक्टूबर से स्टैंड्स पर उपलब्ध होगी। दिव्या अपनी अगली दो फिल्मों धाकड़ और शर्मा जी की बेटी को लेकर भी काफी उत्साहित हैं।