वाराणसी के करौंदी में बोरे में पैक नाले में मिला अज्ञात युवक का शव

वाराणसी के करौंदी में बोरे में पैक नाले में मिला अज्ञात युवक का शव

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के करौंदी स्थित गवर्मेंट आईटीआई कॉलेज के पास गुरुवार को सुबह नाले में बोरे में बंद अज्ञात का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस के अनुसार,"नाले में बोरे में बंधा हुआ शव पुरुष का है। शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। शव की पहचान कराने की कोशिश हो रही है।

वही स्थानीय लोगो का कहना है कि रात में सुनसान जगह देख कर नाले में शव फेंका गया है। सुबह लोग टहलने निकले तो नाले में भारी-भरकम बोरा और प्लास्टिक फंसा देख कर पुलिस को सूचना दिए। कहा कि हत्या किसी अन्य जगह करके शव को यहां ठिकाने लगाया गया है। हत्या सिर पर वार करके की गई है। अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत की सटीक वजह सामने आएगी। 

जनता की सुचना की सुचना पर चितईपुर पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम और एसपी भेलूपुर प्रवीण सिंह पहुंचे। इस संबंध में चितईपुर थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ने बताया कि आईटीआई कॉलेज की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही शव की शिनाख्त करा कर घटना का सही खुलासा किया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया की बोर में युवक शव था। जिसकी उम्र 35 वर्ष है। सर पर चोट के निशान पाया गया है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की है। मृतक युवक हरे रंग का फूल टीशर्ट और नील रंग का जींस पहना है। शव करीब दो दिन पुरानी लग रही है। और न युवक के पास से को कागजात मिले है। जिससे युवक की शिनाख्त हो सके। लेकिन उसके दाहिने हाथ पर 'मोन्टी ' नाम का टैटू बना है। आस-पास के थानों से सुचना मंगवाई जा रही है।