रायबरेली पहुंचे सीएम योगी, शहीदों को दी श्रद्धांजलि, 13 आईएएस-31 अपर पुलिस अधीक्षकों के किये तबादले

 रायबरेली पहुंचे सीएम योगी, शहीदों को दी श्रद्धांजलि, 13 आईएएस-31 अपर पुलिस अधीक्षकों के किये तबादले

(रणभेरी): मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रायबरेली पहुंचे हैं। उन्‍होंने वहां अमर शहीद राणा बेनी माधव राव राम बक्श सिंह को उनकी 218वीं जयंती के मौके पर उन्‍हें श्रद्धांंजलि दी। उन्होंने कहा कि राना के स्वतंत्रता आंदोलन में दिए गए योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। देश हित को लेकर आज के युवाओं को रानि से सबक लेना चाहिए।

राना बेनी माधव की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद शहीद चौक पर शहीदों को नमन किया और फिर कार्यक्रम स्थल फिरोज गांधी महाविद्यालय के सभागार पहुंचे जहां जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। वहां से सीधे फिरोज़ गांधी डिग्री कालेज के आडिटोरियम पहुंचे जहां कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। इस बीच प्रदेश सरकार ने 4 जिलों के सीडीओ समेत 13 आईएएस और 31 अपर पुलिस अधीक्षकों के तबादले कर दिए हैं। शिकायतों के बाद आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अजय कुमार द्विवेदी को भी हटाते हुए एपीसी ब्रांच में विशेष सचिव बना दिया गया है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम स्थल एफजी कॉलेज के सभागार में पहुंचने के बाद मुख्य गेट बंद कर दिया गया, जिससे काफी भाजपाई बाहर रह गए। इसको लेकर भाजपाइयों ने हंगामा किया। पुलिस वालों ने रोका तो तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस के रवैये से भाजपाइयों में गहरी नाराजगी है।