सड़क किनारे खेलते समय बच्चों को मिला बम,पटाखा समझ फोड़ दिया, चार घायल

सड़क किनारे खेलते समय बच्चों को मिला बम,पटाखा समझ फोड़ दिया, चार घायल

(रणभेरी): बलिया जिले के मनियर क्षेत्र के पीलूई गांव में मंगलवार की देर शाम खेलते समय बच्चों को बम मिला जिसे बच्‍चों नपे फोड़ दिया। इस दौरान जोरदार धमाका होने की वजह से चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों के अनुसार बच्चों ने पटाखा समझ कर उसे उठा लिया और जला दिया। जेसीबी से सड़क किनारे डाले गए मिट्टी के पास मिला बम काफी असरवाला था और उससे चार बच्‍चे जख्‍मी हो गए।

यह बम कहां से आया, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। घायल बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले जाया गया, वहां से चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मनियर-खेजूरी मार्ग पर नई चट्टी के कुछ आगे सड़क के किनारे जेसीबी से मिट्टी डाली गई थी।घटना की सूचना पाकर एसपी राज करण नय्यर, क्षेत्राधिकारी बांसडीह राजेश तिवारी, थानाध्यक्ष मनियर कमलेश कुमार पटेल पहुंच गए। सभी मामले की गहनता से जांच कर रहे थे।

घायल हुए बच्चों में बजरंगी चौहान पुत्र सुभाष चौहान, गोल्डी चौहान पुत्री सुभाष चौहान, विवेक चौहान पुत्र ओमप्रकाश चौहान, कृष्णा चौहान पुत्र राजीव चौहान।
बस धमाके के बाद गांव में और आसपास के इलाकों में चर्चा तेज हो चली है। गांव के लोग इस बात को लेकर ताज्जुब में हैं कि आखिर यह बम उक्त स्थान पर कहां से आया। कुछ असमाजिक तत्‍व इलाके में बवाल कराने के मंशा से तो यह बम नहीं रखे थे। हालांकि, पुलिस अभी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है। जांच के बाद ही घटना से जुड़े असल तथ्य सामने आएंगे।