चंदौली: सीएम ने 800 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास, कहा- सरकार ने अपराधियों की छाती पर चलाया बुलडोजर

चंदौली: सीएम ने 800 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास, कहा- सरकार ने अपराधियों की छाती पर चलाया बुलडोजर

(रणभेरी): यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को चंदौली को 803 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। सीएम ने सैयदराजा के बरठी में 274 करोड़ की लागत से बनने वाले राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास किया। वहीं 529 करोड़ की लागत से 144 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। कहा कि 2024 तक प्रदेश के सभी 75 जिलों में मेडिकल कालेज बन जाएंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर बुधवार को शाम तीन बजे सैयदराजा नेशनल कालेज स्थित हेलीपैड पर पहुंचा। वहां से कार से सीएम योगी बरठी स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे और वहां भूमि पूजन के साथ शिलान्यास किया। मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के बाद मुख्यमंत्री सैयदराजा स्थित जनसभा स्थल पहुंचे। वहां उनका स्वागत केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने किया। 

वही इस दौरान सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष पर हमला बोला।सीएम ने कहा कि माफिया ने गरीब वंचित की संपत्ति पर कब्जा करने का प्रयास किया तो हमने उस माफिया पर बोल्डोजर चलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पहले नौकरी की नीलामी होती थी। सपा-बसपा बोली लगाते थे, लेकिन आज ऐसा जो करेगा उसका घर भी नीलाम हो जाएगा। सरकारों को साफ नीयत के साथ काम करना चाहिए न कि बस अपना खजाना भरना चाहिए।

सीएम ने कहा कि चंदौली का राजकीय मेडिकल कालेज 250 करोड़ की लागत से बन रहा है। कालेज का नाम बाबा कीनाराम जी के नाम पर होगा। मेडिकल कालेज में बाबा कीनाराम की भव्य प्रतिमा लगेगी। चंदौली, गाजीपुर, मिर्जापुर और सोनभद्र को अपना मेडिकल कालेज मिलेगा।सीएम ने कहा कि 2022 में जब भाजपा की सरकार बनेगी, तो यूपी के 75 जिलों में मेडिकल कालेज बनेंगे। पिछली सरकार में सिर्फ 4 जिलों को बिजली मिलती थी। आज पूरे यूपी को बिजली मिल रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैयदराजा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश को अपराध मुक्त करने का काम किया है। अब अगर कोई अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तो उसके छाती पर बुलडोजर चलाने का काम किया जाएगा। अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा के मौके पर केंद्रीय मंत्री और चंदौली सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडे, वित्त और चिकित्सा मंत्री सुरेश खन्ना, सोनभद्र के सांसद पकौड़ी लाल कोल, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, मुगलसराय विधायक साधना सिंह, चकिया विधायक शारदा प्रसाद, भाजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, राष्ट्रीय महिला मोर्चा की सदस्य दर्शना सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह, सरिता सिंह, सूर्यमूनी तिवारी, महेन्द्र सिंह, डॉ. केएन पांडेय, चेयरमैन सैयदराजा वीरेन्द्र जायसवाल, बरहनी प्रमुख सुनीता सिंह, शिवशंकर पटेल मौजूद रहे।