मारपीट और फायरिंग का मामले में पार्षद अंकित सहित छह पर मुकदमा दर्ज

मारपीट और फायरिंग का मामले में पार्षद अंकित सहित छह पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के कोतवाली थाने में मंगलवार को पानदरीबा के पार्षद अंकित यादव समेत लोगों पर भी कोतवाली थाने में हत्या के प्रयास, मारपीट, धमकी की धाराओं में केस दर्ज हुआ है। विश्वेश्वरगंज तिराहे पर रविवार रात गोलीकांड के आरोपित हिमांशु यादव के पिता श्यामबाबू यादव उर्फ भाला यादव की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है।

भाला यादव ने बताया कि अंकित यादव 15 दिनों से जान से मारने की नियत से पुत्र हिमांशु की रेकी कर रहा था। एक सितंबर की रात 11 बजे मलदहिया-लहुराबीर मार्ग पर हिमांशु को अंकित यादव ने अपने साथियों के साथ घेर लिया और मारपीट की। हिमांशु किसी तरह जान बचाकर कचहरी तक पहुंचा। वहां भी अंकित व अन्य पहुंच गए। वहां से हिमांशु भागकर घर आया। आवास के पहले कमल मंदिर चौराहे पर पहले से घात लगाए बैठे अंकित यादव के साथी हिमांशु को देखते ही मारने-पीटने लगे तथा गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। अंकित यादव ने गोली चला दी।जिसमें उसके दोनों साथी घायल हो गए थे।

इस मामले में विशाल और साहिल की तहरीर पर हिमांशु यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का दावा था कि हिमांशु की तलाश की जा रही है, लेकिन मंगलवार को कोतवाली थाने पहुंचे हिमांशु के पिता ने तहरीर देकर पार्षद अंकित यादव सहित चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 148, 323, 427, 504, 506 और 307 के तहत केस दर्ज कराया। दोनों पक्षों से हुए क्रास केस को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली चर्चा का विषय बनी हुई है।