अग्निकांड के पीड़ितों को देखने अस्पताल पहुंचे कैबिनेट मंत्री

अग्निकांड के पीड़ितों को देखने अस्पताल पहुंचे कैबिनेट मंत्री

(रणभेरी): भदोही जिले में रविवार रात दुर्गा पूजा पंडाल अग्निकांड में झुलसे लोगों का  हालचाल लेने के लिए  कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु, दीनानाथ भास्कर और जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल व बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।

भदोही अग्निकांड के पीड़ितों का हालचाल लेने के लिए  कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु, दीनानाथ भास्कर और जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल व बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत में मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि पूरे घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद नजर बनाए हुए हैं। इस हादसे में पांच लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए घायलों के उपचार के लिए समुचित व्यवस्था के निर्देश जारी किए हैं।

अस्पताल में सोमवार सुबह से भर्ती घायलों को देखने के लिए परिजनों की ही नहीं बल्कि प्रशासनिक और शासन की ओर से भेजे गए प्रतिनिधि भी पहुंचे। इस दौरान उनके साथ चिकित्सा विभाग के अधिकारियों की टीम भी मौजूद थी। भदोही पंडाल आग हादसे में झुलसे हुए 43 पुरुष, महिला और बच्चों को वाराणसी स्थित मंडलीय अस्पताल, बीएचयू और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी के बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग को पहले से ही अलर्ट कर दिया गया है। मरीजों के इलाज और अन्य बुनियादी चीजों के लिए पूरा जिला प्रशासन लगा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं। वह पूरी संवेदनशीलता के साथ झुलसे हुए लोगों की इलाज की जानकारी ले रहे हैं।