वाराणसी में सिर कूचकर युवक की निर्मम हत्या, अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश

वाराणसी में सिर कूचकर युवक की निर्मम हत्या, अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के जैतपुरा थाना अन्तर्गत गोलगड्डा स्थित मालगोदाम में रविवार की सुबह क युवक का अर्धनग्न लाश मिला। अज्ञात युवक की सिर कूच कर हत्या की गई थी। इस वारदात की सूचना पाकर डीसीपी काशी रामसेवक गौतम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फारेंसिक टीम डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल के आसपास छानबीन किया। इस दौरान कुछ ईंट और खून के निशानों का सैंपल फारेंसिक टीम ने कब्जे में लिया। घटना के संबंध में डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि युवक की हत्या शराब पीने के बाद ईंट से सीर कूच कर की गई है। 

रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने एक युवक का अर्धनग्न शव देखा। घटना की सूचना 112 नंबर पर दी गई तो पुलिस आई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पता लगा कि युवक का सिर किसी वजनी चीज से कूचा गया है। पुलिस की सूचना पर डॉग स्क्वॉड और फोरेंसिक टीम भी आई। लुंगी और टी-शर्ट पहने हुए युवक के शव की शिनाख्त काफी प्रयास के बाद भी नहीं हो पाई। डॉग स्क्वॉड भी मालगोदाम की ओर से सड़क पर आकर रुक गया। अब लाश की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। ताकि पहचान हो सके।

गोलगड्डा स्थित मालगोदाम के अंदर युवक की हत्या करने को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। दरअसल, रात में गोलगड्डा से लेकर सिटी रेलवे स्टेशन तक किन्नरों के साथ ही अवांछनिय तत्वों की खाशा चहलकदमी रहती है। वहीं मालगोदाम के सामने गोलगड्डा तिराहे पर आदमपुर थाने के हनुमान फाटक पुलिस चौकी की पिकेट लगती है। पुलिस पिकेट से महज सौ कदम की दूरी पर युवक की सिर कूचकर हत्या की गई है। अनुमाम लगाया जा रहा है कि हत्या करने वाले घटना के बाद सड़क के रास्ते भागे हैं।