वाराणसी में खाकी पर हमला: 3 बदमाशों ने लक्सा थाने के दरोगा को गोली मारकर लूटी पिस्टल, असलहा लहराते हुए भागे हमलावर

वाराणसी में खाकी पर हमला: 3 बदमाशों ने लक्सा थाने के दरोगा को गोली मारकर लूटी पिस्टल, असलहा लहराते हुए भागे हमलावर

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र के जगतपुर में मंगलवार की शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने लक्सा थाने के दरोगा अजय यादव को गोली मार दी। इस दौरान दरोगा की सरकारी पिस्टल लूटकर बदमाश भाग निकले। सीने के दाहिने हिस्से में गोली लगने से दरोगा को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार तीन बदमाशों की तलाश में कमिश्नरेट पुलिस ने घेराबंदी की है।लक्सा थाना के उपनिरीक्षक अजय यादव अपने काम से रोहनिया की ओर जा रहे थे।

शाम के समय वे जगतपुर नहर के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करते हुए गाड़ी रोकी और जब तक दरोगा संभल पाते बदमाशों ने फायरिंग कर दी। सीने के दाहिने हिस्से में गोली लगते ही अजय यादव अचेत हो गए। बावर्दी दरोगा पर फायरिंग करने वाले बदमाशों की उम्र महज 18 से 21 साल के बीच में थी। सभी मुंह पर मास्क लगा रखे थे। 

दरोगा की तहरीर के आधार पर रोहनिया थाने में 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।दरोगा अजय यादव से घटना के संबंध में जानकारी लेने के लिए पुलिस अधिकारी रोहनिया क्षेत्र स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे।

रोहनिया क्षेत्र स्थित निजी हॉस्पिटल में दरोगा अजय के सीने में दायीं तरफ लगी गोली ऑपरेशन कर बाहर निकाल ली गई है। फिलहाल दरोगा अजय की हालत स्थिर बताई जा रही है। वाराणसी पुलिस ने पूरे जिले में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। लोगों से पूछताछ कर वाहनों की जांच की जा रही है। दरोगा को गोली मारे जाने की घटना की जानकारी पाकर वाराणसी के पुलिस महकमे के आला अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। पूरे जिले को सील कर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश वारदात को अंजाम देकर भदोही या फिर मिर्जापुर की ओर भागे होंगे।वाराणसी पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से वारदात के संबंध में जानकारी जुटाई गई है। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि दरोगा अजय यादव का उपचार कराया जा रहा है। ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। एक्स-रे और सीटी स्कैन रिपोर्ट नॉर्मल है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं। बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।