"आप" के अजीत को मिल रहा जनता का अपार समर्थन

"आप" के अजीत को मिल रहा जनता का अपार समर्थन

वाराणसी (रणभेरी): आगामी विधानसभा चुनाव में वाराणसी के दक्षिणी विधानसभा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अजीत सिंह अपने धुवांधार प्रचार के माध्यम से बहुत तेजी से चुनावी बयार अपनी ओर मोड़ने का सफल प्रयास करते दिख रहें हैं। सुबह में अपने समर्थकों के हुजूम के साथ घर-घर जनसंपर्क कर रहें हैं तो वहीं दोपहर से शाम तक नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से अपनी योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने का कार्य कर रहें हैं। नुक्कड़ सभाओं में जनता के भारी समर्थन से भाजपा सहित तमाम दलों के पेशानी पर बल पड़ता दिख रहा हैं।

कोनियाँ, भुलेटन, कमल गड़हा में हुए नुक्कड़ सभा मे अजीत सिंह ने कहा कि यदि आपने मुझे विधानसभा में भेजने का कार्य करेंगे तो मैं पूरे 5 साल आपसे जुड़ें मुद्दों पर सड़क से सदन तक संघर्ष करते हुए मिलूंगा। उन्होंने कहा कि अभीतक हुए तमाम चुनाव में आपने सभी दलों को बारी-बारी से मौका दिया, परंतु कहीं न कहीं आपकी बात पीछे छूट गयी। हम दिल्ली मॉडल के आधार पर बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली,पानी,रोजगार, नारी-सम्मान आदि के मुद्दे पर कार्य करने की गारंटी देते हैं।

25 को पंचगंगा और नीचीबाग पर होगी भगवंत मान की सभा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में मतदान से पूर्व सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता वाराणसी की ओर रुख करने लगे हैं। इसी क्रम में 25 फरवरी शुक्रवार को दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में पंजाब से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत मान दो सभाओं को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी ने दक्षिणी विधानसभा की सीट से राजमंदिर क्षेत्र के पार्षद अजीत सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। भगवंत मान की पहली सभा दिन में 12 बजे से राजमन्दिर वार्ड के पंचगंगा क्षेत्र में होगी वही दूसरी सभा शाम 4 बजे से नीचीबाग पर होगी।