आदित्य नारायण ने 15 साल बाद छोड़ी 'सा रे गा मा पा' की होस्टिंग, जानें क्यों?

 आदित्य नारायण ने 15 साल बाद छोड़ी 'सा रे गा मा पा' की होस्टिंग, जानें क्यों?

(रणभेरी): सिंगर आदित्य नारायण अब सिंगिग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' होस्ट नहीं करेंगे। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सबको इसकी जानकारी दी। आदित्य के इस पोस्ट में कुछ फोटोज भी हैं, जिसमें उनके पिता और सिंगर उदित नारायण, शो के जज शंकर महादेवन, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी नजर आ रहे हैं। वह काफी समय से शो का हिस्सा थे, ऐसे में उनके इस फैसले ने फैंस को मायूस कर दिया है।

उन्होंने  इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी अपनी यादों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि बहुत भारी मन से मुझे कहना पड़ रहै है कि मैं अब शो को अलविदा कह रहा हूं, जिसने मुझे पहचान और शोहरत दी। शो का नाम सा रे गा मा पा है। 18 साल के टीनएजर के रूप में शो से जुड़ा और अब मैं जवान हूं, मेरी एक खूबसूरत पत्नी और एक बेटी है। 15 साल, 9 सीजन और 350 एपिसोड्स हो चुके हैं। समय वाकई में तेजी से निकल जाता है। आगे अपनी पोस्ट में सभी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा कि मेरे सोल ब्रोदर नीरज का शुक्रिया। आदित्य ने विशाल ददलानी, शान, नेहा कक्कड़, बप्पी लहिरी, सोनू निगम, साजिद वाजिद, अल्का यागिनी, हिमेश रेशमिया, प्रीतम और मिका सिंह समेत कई सितारों का भी शुक्रिया अदा किया। ये सभी सितारे शो से कभी ना कभी जुड़े रहे हैं।

आदित्य नारायण ने इस बात का खुलासा किया था कि वो जल्द ही टीवी की दुनिया को अलविदा कह देंगे। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि 2022 होस्ट के तौर पर मेरा आखिरी साल होगा। मैं अपना सारा काम खत्म कर 2022 में बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करूंगा। टीवी छोड़कर मैं नई शुरुआत करने वाला हूं।