हादसे में युवक की मौत , ट्रक की टक्कर के बाद टायर के नीचे आया

हादसे में युवक की  मौत , ट्रक की टक्कर के बाद टायर के नीचे आया

जौनपुर । मछलीशहर नगर के रोडवेज बस स्टैंड के पास एक सड़क दुर्घटना में टटिहरा गांव के निवासी धर्मेंद्र यादव (30) की मौत हो गई। वह जिला अस्पताल में पैथलाजी विभाग में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर संविदा पर तैनात था।

घटना बुधवार सुबह 8 बजे की है, जब धर्मेंद्र घर से बस पकड़कर मछलीशहर पहुंचा। सड़क पार करते समय बगल से गुजर रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गिर पड़ा और ट्रक के अगले टायर के नीचे आ गए। टायर के नीचे आने से उनका शरीर गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उनकी स्थिति गंभीर हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कस्बा इंचार्ज कृष्णा नंद यादव ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से एंबुलेंस बुलवाई और उन्हें जिला अस्पताल भेजा। हालांकि, वहां पहुंचते ही उनकी मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

6 साल पहले हुई थी शादी

धर्मेंद्र का विवाह लगभग छह साल पहले हरदुआ निवासी पूजा से हुआ था। उनके दो छोटे बेटे रिसभ (4 वर्ष) और बेबो (2 वर्ष) हैं। पत्नी पूजा का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के बड़े भाई महेंद्र यादव प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक हैं। परिवार की इस बेतहाशा दुखद घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है।