3 बच्चों को लेकर तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदी महिला, बाल-बाल बची दुधमुंहे बच्चे की जान

3 बच्चों को लेकर तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदी महिला,  बाल-बाल बची दुधमुंहे बच्चे की जान

(रणभेरी): यूपी के चंदौली जिले में मुगलसराय कोतवाली के जलीलपुर चौकी अंतर्गत अवधूत भगवान हाल्ट के पास महिला अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूद गई। इस खौफनाक घटना में महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं 8 माह का दुधमुंहा बच्चा जख्मी हो गया। शव रेलवे ट्रैक पर करीब 100 फीट की दूरी तक बिखरे पड़े। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। अवधूत भगवान राम हॉल्ट के पास घटी ह्रदय विदारक घटना के बारे में जो भी सुना वो सिहर उठा।

घटनास्थल पर पहुंचे लोग क्षत-विक्षत शव देख कांप उठे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इससे पूरी ट्रेन ऊपर से गुजर गई, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। सूचना के बाद मुगलसराय सीओ अनिरुद्ध सिंह व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

अलीनगर थाना के परोरवा गांव निवासी मंजू यादव की शादी वाराणसी के चितईपुर निवासी बच्चालाल यादव से हुई थी। पत्नी के प्रेमप्रसंग को लेकर आएदिन कलह हो रहा था। इससे आजीज आकर मंजू आपने मायके आ गयी थी। रविवार को चितईपुर थाने की चौकी में दोनों पक्षों को बुलाकर पुलिस पति-पत्नी को साथ रहने के लिए समझाने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच मंजू पानी पीने का बहाना बनाकर अपनी पुत्रियों और पुत्र को लेकर वहां से निकल गई। मंजू ने अपने भाई और भाभी को मोबाइल से मैसेज भेजा कि वह मरने जा रही है। मैसेज पढ़कर उसका भाई ब्रजेश यादव अवधूत भगवान राम हॉल्ट पहुंचा तो उसकी बहन और दो बच्चों के शव क्षत-विक्षत पड़े थे। आठ माह का मासूम रेलवे लाइन के किनारे लहूलुहान स्थिति में था और रो रहा था। अपनों का शव देख ब्रजेश यादव चीखने-चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का नजारा देख कांप उठे।  सूचना पर जलीलपुर पुलिस चौकी के साथ कोतवाली पुलिस पहुंच गई। सीओ पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह भी मौके पर पहुंचे। रेलवे ट्रैक पर दूर तक बिखरे क्षत-विक्षत शवों को समेटा गया। दिल दहला देने वाली घटना में जिंद बचे दुधमुंहे बच्चे को आननफानन अस्पताल भिजवाया गया।सूचना पर पति और उसके परिजनों के साथ मंजू के मायके के लोग अस्पताल पहुंच गए। सभी का रो-रोकर बुरा हाल रहा। सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे कि कार्रवाई की जाएगी।