भदोही : गंगा नदी में नहाने गए छह युवक डूबे, ग्रामीणों ने दो को बचाया, चार अन्‍य डूबे

भदोही : गंगा नदी में नहाने गए छह युवक डूबे, ग्रामीणों ने दो को बचाया, चार अन्‍य डूबे

(रणभेरी): भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र बिहरोजपुर गंगा घाट पर रविवार सुबह को नहाने गए छह किशोर गंगा की तेज लहरों में डूब गए। शोरगुल सुनकर घाट पर स्नान कर रहे ग्रामीणों ने दो को बचा लिया जबकि चार गहरे पानी में समा गए। गंगा में डूबे युवकों के परिवार में हड़कंप मचा है। पुलिस मौके पर पहुंचकर युवकों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी किसी का पता नहीं चल पाया है। बिहरोजपुर गंगा घाट पर पर भीड़ जुटी है। घट पर पहुंचे युवकों के परिजनों की हालत बेसुध जैसी है। कौलापुर निवासी प्रभात, विक्की लकी, अंकित और दो अन्य युवक नहाने के लिए सुबह ही गए थे। काफी देर तक गंगा में डुबकी लगाते रहे। फिर एक दूसरे पर कूदने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पहले एक युवक कूदा उसके बाद उछलकूद करते हुए दूसरे, तीसरे और चौथे ने छलांग लगाई तो सभी गंगा में डूबते चले गए। पांचवा युवक जैसे ही कूदा तो थोड़ा पहले ही रह गया। उसको डूबते हुए देख पास में स्नान कर रही एक महिला ने अपनी साड़ी उसकी तरफ फेंका और पकड़ने का इशारा किया। उसे पकड़ कर खींच लाई। ऐसे में उसकी जान बच गई, लेकिन चार अन्य डूब गए।

नहाने के लिए आए चार दोस्तों के एक साथ डूबने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवकों के परिजन और रिश्तेदार और ग्रामीण सैकड़ों की संख्या में गंगा घाट पर पहुंच गए हैं। युवकों को तलाशने के लिए स्थानीय गोताखोरों की मदद से हर संभव प्रयास किया जा रहा है लेकिन गंगा के तेज बहाव के कारण अभी तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है।